सोमनाथ भारती की आलोचना करने पर आम आदमी पार्टी के निशाने पर आई स्वाति मालीवाल

Friday, Nov 23, 2018 - 11:07 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी विधायक सोमनाथ भारती द्वारा कथित तौर पर एक टीवी एंकर के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर उनकी आलोचना कर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की करीबी सहयोगी स्वाति मालीवाल अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के निशाने पर आ गईं। वह पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रोल की गईं।

मालीवाल ने ट्वीट किया, ‘मैं एक महिला रिपोर्टर के खिलाफ सोमनाथ भारती के नारी-द्वेषी और शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करती हूं। मेरा मानना है कि नोएडा पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। कानून अब अपना काम करेगा। मेरा मानना है कि सार्वजनिक जीवन में रहने वालों को अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना चाहिए।’

महिला एंकर की शिकायत पर पुलिस ने भारती के खिलाफ बुधवार को शिकायत दर्ज की थी। मालीवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए भारती ने पलटवार करते हुए पूछा कि उन्होंने 20 सेकंड का वीडियो देखकर उन पर अपना फैसला सुना दिया पर क्या वह केंद्र में सत्ताधारी पार्टी के नेताओं के खिलाफ भी ऐसी ही कार्रवाई की मांग करेंगी।

आम आदमी पार्टी के नेता और दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी राघव चड्ढा ने मालीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि उम्मीद है कि वह केंद्र में सत्ताधारी दल के राजनेताओं के खिलाफ भी ऐसी ही त्वरित कार्रवाई की मांग करेंगी। चड्ढा दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट से संभावित लोकसभा उम्मीदवार हैं।

वरिष्ठ आप नेता दिलीप पांडे और उत्तर-पूर्व लोकसभा क्षेत्र के लिए पार्टी प्रभारी ने भी चड्ढा के ट््वीट को रीट्वीट की। इस मुद्दे के सोशल मीडिया पर तूल पकडऩे के बाद भारती के खिलाफ एक पत्रकार के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने भी वही रुख अपनाते हुए भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

shukdev

Advertising