Video:वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे स्वामी अग्निवेश की लात-घूंसे से हुई पिटाई

Friday, Aug 17, 2018 - 03:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को एक बार फिर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धाजंलि देने गए अग्निवेश पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया जिस कारण उन्हे वापिस लौटना पड़ा। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है। 



दरअसल स्वामी अग्निवेश पूर्व पीएम को श्रद्धाजंलि देने के लिए भाजपा दफ्तर में जाने की कोशिश कर रहे थे इसी बीच कुछ लोगों दीन दयाल उपाध्‍याय मार्ग पर उन्हे रोक लिया और पकड़कर मारना शुरू कर दिया। लोगों ने उन्हे दफ्तर के अंदर नहीं घुसने दिया। यही नहीं इस दौरान स्‍वामी के खिलाफ वापस जाओ की नारेबाजी भी की गई और उन्हे धक्‍के देकर वहां से खदेड़ दिया।



वहीं इस हमले के बाद अग्निवेश ने बताया कि मैं वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ भाजपा मुख्यालय जा रहा था, लेकिन मेरी कार को आईटीओ पर रोक दिया गया। इस दौरान कुछ लोगों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने मेरी पगड़ी उतार कर फेंक दी और मुझे लात घूसों से मारा। स्वामी ने कहा कि भाजपा नेताओं को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। पुलिस इस घटना की चश्मदीद है, उन्हें इस पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए। 



बता दें कि 17 जुलाई को भी अग्निवेश पर झारखंड के पाकुर में भीड़ ने हमला कर दिया था। इस दौरान पाकिस्तान व ईसाई मिशनरी के दलाल स्वामी गो बैक के नारे लगाए गए थे। अग्निवेश ने आरोप लगाया था कि उन पर हमला करने वाले लोग बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता थे। हालांकि झारखंड भाजपा ने इस मामले में पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ होने से इनकार कर दिया था। 

vasudha

Advertising