सुशील मोदी का तंज, कहा- राजद और राहुल का मंदिर समर्थन केवल दिखावा

Tuesday, Mar 13, 2018 - 12:06 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर राजद पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव भी यदि मंदिर बनवाना चाहते हैं, तो हम स्वागत करेंगे, लेकिन वह बताएं कि क्या उनके पिता लालू प्रसाद ने मंदिर-विरोध का पुराना राजनीतिक हठ छोड़ दिया है। 

सुशील मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने घोषणा की है कि न्यायालय के निर्णय के बाद अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होगा। उन्होंने कहा कि राजद का मंदिर समर्थन और राहुल गांधी का मंदिर पर्यटन दोनों दिखावा है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सभा का टिकट बांटते समय लालू प्रसाद को न कर्पूरी ठाकुर और जगजीवन राम का समुदाय याद आया, न किसान याद आया और न बिहार की कोई बेटी याद आई। गरीबों के मसीहा ने चंद हफ्ते पहले पार्टी में शामिल हुए एक कॉलेज संचालक धनवान को अल्पसंख्यक के नाम पर टिकट दे दिया।

सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि लालू को अल्पसंख्यकों में बुनकर-दर्जी जैसी मेहनतकश जमात का कोई शख्स भी राज्यसभा टिकट के लायक नहीं लगा। कुली चपरासी बनवाने तक के लिए जमीन अपने नाम लिखवाने वाले लोग मुफ्त में कोई काम नहीं करते। 

Advertising