लालू के लिखे पत्र पर सुशील मोदी का तंज, कहा- जनता को किया जा रहा इमोशनल ब्लैकमेल

Sunday, Jan 07, 2018 - 07:32 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लगातार ट्वीट करते हुए लालू परिवार पर हमला बोला हैै। सुशील मोदी ने लालू के लिखे हुए पत्र पर तंज कसते हुए कहा कि इस चिट्ठी का मकसद गरीबों-पिछड़ों को इमोशनल-ब्लैकमेल करने के सिवा कुछ नहीं है।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि चारा घोटाले में दूसरी बार सजायाफ्ता होने के बाद लालू प्रसाद ने चिट्ठी जारी की है, उसमें वे उस जननायक कर्पूरी ठाकुर से अपनी तुलना करते हैं, जिनकी सादगी-ईमानदारी पर कभी अंगुली नहीं उठी। 

सुशील मोदी ने कहा कि आदतन अपराधियों के लिए जेल सुधार गृह नहीं बन सकती है। उन्होंने कहा कि चारा घोटाले में ऊंची जाति के एक पूर्व सांसद सहित 7 दोषियों को लालू प्रसाद से अधिक सजा और जुर्माना देने के फैसले के बाद राजद नेताओं को न्यायपालिका के विरुद्ध अपनी जातिवादी टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राजद ने केवल भ्रष्टाचार और अपराध को संरक्षण देने की राजनीति की है। विकास और गरीबी मिटाने से पार्टी का कोई वास्ता नहीं रहा। लालटेन युग में जीने वालों का बिहार के सभी गांवों में बिजली पहुंचाने से कोई वास्ता नहीं है।

Advertising