सुशील मोदी का लालू पर हमला, कहा- दुष्प्रचार की आग को फैलाने का दे रहे संदेश

Friday, Apr 06, 2018 - 07:23 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रासद यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारत बंद के दौरान हुई हिंसा पर चुप्पी साधने वाले लालू प्रसाद यादव अब दुष्प्रचार की आग को गांवों तक पहुंचाने का संदेश जारी कर रहें हैं। जिस झूठ के सहारे देश के 14 राज्यों में आग लगी, उस पर रोटियां सेंकने की तैयारी हो रही है। 

सुशील मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने दलितों से संबंधित कानून को मजबूत बनाया और सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर तत्काल पुनर्विचार याचिका दायर की। विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद की पार्टी ने तेल पिलाई लाठियों से लैस होकर दलितों को गुमराह किया और पूरे राज्य में उत्पात मचाया। इस उत्पात के कारण विभिन्न रेलवे स्टेशनों, बस अड्डों पर फंसे लोगों को मुसीबत झेलनी पड़ी और तीन लोगों की जान गई। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि आपातकाल थोप कर संविधान की मूल भावना पर सबसे बड़ा आघात करने वाली कांग्रेस पार्टी की दावत उड़ाने वाले लोग संविधान की रक्षा का दम भर रहे हैं। उन्होंने लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों ने कुली-चपरासी की मामूली नौकरी दिलवाने के बदले गरीबों की कीमती जमीन अपने परिवार के नाम लिखवाने में संकोच नहीं किया, वह दलितों को उनके हक की लड़ाई लड़ने का झांसा दे रहें हैं। बेेनामी संपत्ति के आरोपों के बाद भी जो लोग कुर्सी से चिपके रहे वह दूसरों को क्या बेनकाब करेेंगे। 

Punjab Kesari

Advertising