सुशील मोदी का लालू परिवार पर तंज, कहा- चोरी की राजनीति का सबसे सटीक जवाब है ताजा चार्जशीट

Tuesday, Apr 17, 2018 - 07:28 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ चार्जशीट दायर होने पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ताजा चार्जशीट चोरी और सीनाजोरी की राजनीति का सबसे सटीक जवाब है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रेलवे के होटलों के बदले करोड़ों की जमीन अपने नाम लिखवाने के मामले में लालू परिवार सहित 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर होने से साफ है कि सीबीआई पुख्ता सबूत प्राप्त कर चुकी है। लालू प्रसाद ने सत्ता मिलने पर गरीबों को धोखा देकर जितने भी आर्थिक अपराध किए हैं, देर-सबेर उन सबके परिणाम उनको ही भुगतने पड़ेंगे। 21 साल पुराने चारा घोटाला के चार मामलों में अपराध साबित होने पर उन्हें सजा सुनाई जा चुकी है। 

सुशील मोदी ने कहा कि नोटबंदी का विरोध कर कालेधन का बचाव करने वाला राजद मुख्य रूप से माफिया तत्वों की फंडिंग से चल रहा है, इसलिए दो साल से पार्टी की आडिट रिपोर्ट चुनाव आयोग को नहीं दी गई। उसके नेता न 26 साल में 26 सम्पत्ति के मालिक बनने के रहस्य का बिंदुवार जवाब देते हैं, न यह बताते हैं कि बालू माफिया के लोग एक ही दिन में राबड़ी देवी के आठ फ्लैट क्यूं खरीदते हैंं। उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि संविधान रक्षा यात्रा करनी वाली पार्टी चुनाव आयोग के नियमों का भी पालन नहीं करती। 

Punjab Kesari

Advertising