लालू के काले धन पर सुशील मोदी ने किया नया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 12:57 PM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार के गिफ्ट के नाम पर जमीन हथियाने की कड़ी में नया खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और रेलमंत्री के कार्यकाल के दौरान यादव ने अपना कालाधन खपाने के लिए ललन चौधरी और हृदयानंद चौधरी के पैटर्न पर ही सुभाषचंद्र चौधरी के नाम जमीन लिखवाकर बाद में उसे अपनी सांसद बेटी मीसा भारती के नाम दान करवा ली।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी ने आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यादव ने इससे पूर्व मंत्री बनाने के लिए रघुनाथ झा और कांति सिंह से गिफ्ट में जमीन ली। इसके बाद हृदयानंद चौधरी, ललन चौधरी, मोहम्मद शमीम, सोफिया तबस्सुम, राकेश रंजन, सीमा वर्मा और प्रभुनाथ यादव के नाम जमीन लिखवाकर बाद में उसे अपने परिवार के सदस्यों के नाम गिफ्ट करवा लिया। इस कड़ी में सुभाषचंद्र यादव 10वें दानकर्ता हैं, जिन्होंने सांसद मीसा भारती को जमीन दान में दी है।

यह भी पढ़े- सुशील मोदी ने बेनामी संपत्ति को लेकर लालू पर साधा निशाना

मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यकाल के दौरान यादव ने कालाधन खपाने के लिए 8 नवंबर 1993 को गोपालगंज निवासी सुभाषचंद्र चौधरी के नाम राजधानी पटना के श्रीकृष्णपुरी इलाके में जमीन की रजिस्ट्री करवाई। उन्होंने कहा कि इस जमीन के लिए चेक की बजाय नकद भुगतान किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News