सुशील मोदी ने राजद की रैली को लेकर लालू से की अपील

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 03:30 PM (IST)

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद की 27 अगस्त की रैली को लेकर लालू प्रसाद यादव से अपील की है। उन्होंने कहा है कि बाढ़ की इस भयानक स्थिति को देखते हुए लालू इस रैली को कुछ समय के लिए स्थगित कर दें। ऐसे समय में राजनीतिक मामलों को लेकर किसी कार्यक्रम का आयोजन करना सही नही है। उनका कहना है कि वह अपनी इस ‘भाजपा भगाओ-देश बचाओ’ रैली के लिए कोई ओर दिन तय कर लें।

राजद ने मोदी की इस अपील से मुंह मोड़ लिया है। राजद नेताओं का कहना है कि बाढ़ की ऐसे माहौल में भी जनता का उत्साह तेजस्वी यादव की रैली को लेकर कम नही हुआ है, उसी प्रकार राजद की 27 अगस्त की रैली को लेकर भी जनता पार्टी का पूरा समर्थन करेगी। बिहार कांग्रेस के कुछ नेता भी मोदी की इस अपील का समर्थन कर रहें हैं। उनका कहना है कि इस वक्त पार्टी के भविष्य के लिए यह जरुरी है कि राहुल गांधी बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करें।

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव और उनके बेटे तेजस्वी को यह सलाह दी है कि उन्हें बाढ़ की चपेट में आए इलाकों का दौरा करना चाहिए। उन्होंने लालू पर तंज कसते हुए कहा है कि लालू का यह दावा कि रैली में 25 लाख लोग आएंगे वह गल्त साबित होगा। लालू यादव रैली के कामयाब ना होने का सारा भांडा बाढ़ पर फोड़ देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News