RIP Sushant: सुशांत को याद कर भावुक हुआ सोशल मीडिया, लाेग बोले- आप  दिलों में हमेशा रहोगे ​जिंदा

Monday, Jun 14, 2021 - 10:36 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन आज भी उनकी यादें  लोगों के जहन में बसी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर आज पूरा देश अपने अपने अंदाज में उन्हे याद कर रहा है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर सुशांत सिंह के नाम की एक लहर से दौड़ उठी  है।

ट्विटर पर #SushantSinghRajputDeathAnniversary ट्रेंड कर रहा है, जहां हर किसी बस एक ही बात कह रहा है कि- सुशांत आप  दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे। 


एक यूजर ने लिखा- रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई,  तुम जैसे गए, ऐसे भी जाता नहीं कोई।।  युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रथम पुण्यतिथि पर उन्हें शत-शत नमन।


एक अन्य यूजर ने लिखा-अपनी काबिलियत व मेहनत के दम पर हर मुकाम को हासिल करने वाले, पूरी दुनिया मे हर दिल पर राज करने वाले... #भाई_सुशांत_सिंह_राजपूत को उनकी पुण्यतिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि 

एक शख्स ने कविता के माध्यम से सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि- वो खुश था अपनी जिंदगी को संवारने में, अपनो के बीच में किसी ने दर्द की सुइयां क्या चुबो दी वो मासूम था समझ ना सका, अपनो की हरकते वो भाप ना सका अपनो के बीच में, आज न्याय का फिर से एक बार चक्र चला है , क्या पता अन्याय से कौन कौन मिला है

सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया( बीते साल 14 जून को एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत की जांच मुम्बई पुलिस के अलावा बिहार पुलिस और फिर बाद में सीबीआई ने भी की। 


 

vasudha

Advertising