सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती से ED की पूछताछ जारी, पिता और भाई भी मौजूद

Friday, Aug 07, 2020 - 01:46 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में शुक्रवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश हुई। रिया से करीब पिछले एक घंटे में पूछताछ जारी है। रिया के पिता और भाई भी ED ऑफिस में मौजूद हैं। बता दें कि इससे पहले रिया ने ED से अपील की थी कि सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका की सुनवाई होने तक मनी लॉड्रिंग में उसका बयान दर्ज नहीं किया जाए। ED ने चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लॉड्रिंग का मामला दर्ज किया है।

चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि अभिनेत्री कोर्ट में उनकी याचिका की सुनवाई होने तक ED के सामने पेश नहीं होंगी। लेकिन ED ने रिया की अपील को ठुकरा दिया और शुक्रवार को ही पेश होने को कहा।

राजपूत के पिता केके सिंह ने चक्रवर्ती और उनके कुछ रिश्तेदारों के खिलाफ पटना पुलिस में 25 जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी और उन पर धोखाधड़ी करने एवं अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। सिंह ने राजपूत (34) के बैंक खातों में वित्तीय अनियमितताओं का भी आरोप लगाया था। राजपूत का शव 14 जुलाई को उपनगर बांद्रा स्थित उनके आवास में पंखे से लटका मिला था। इस शिकायत के आधार पर पटना पुलिस ने चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

 

Seema Sharma

Advertising