ड्रग्स के सवाल पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा-  सुशांत कभी कभी गांजा पीते थे, लेकिन...

Monday, Sep 07, 2020 - 10:29 AM (IST)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में घिरी रिया चक्रवर्ती ने बयान दिया है सुशंात कभी कभी गांजा पीते थे, लेकिन ड्रग्स कभी नहीं ली।  करीब 5 घंटे की पूछताछ के बाद भी एनसीबी रिया से ड्रग्स के तारों को नहीं जोड़ पाई,नतीजतन उन्हें एक बार सोमवार को बुलाया गया है। बताया जाता है कि सोमवार को उनको बुलाने के पीछे वजह सिदर्थ पिठानी और अब्बास खालोई से पूछताछ करना है,जिसके बाद रिया को गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं रिमांड के पहले दिन ही सुशांत के कुक दीपेश सावंत ने खुलासा किया हैकि सुशांत गांजा पीते थे। उन्हें ये गांजा स्टाफ के अलावा  ऋषिकेश  पवार सहित अब्बास खालोई नामक व्यक्ति पहुंचाता था। खुलासे में सांवत ने बताया है कि उन्होंने रिया ही नहीं बल्कि अपने स्टाफ के सामने भी गांजा पीते थे,जिसके बाद एनसीबी मामले में अब जांच कर रहा है।

आज का दिन अहम, सीबीआई ने जांच में दिखाई है तेजी
सोमवार का दिन सुशांत केस में अहम हो सकता है। बीते 48 घंटो में सीबीआई ने जांच में काफी तेजी दिखाई है। उनके पास सभी फोरेसिंक रिपोर्ट भी आ गई है,यही नहीं अधिकांश संदिग्धों के बयान अब ईडी,एनसीबी और सीबीआई के सामने अलग अलग आए हैं,जिसके बाद सीबीआई ने अपनी एक रिपोर्ट तैयार की है।

गिरफ्तारी को तैयार रिया,अग्रिम जमानत की जरूरत नहीं
एनसीबी के  दफ्तर से बाहर निकलते ही रिया ने अपने वकील के साथ बयान दिया कि वह गिरफ्तार होने के तैयार है,प्यार के लिए उसे ये सजा मिलनी चाहिए। चूकि उन्हें जबरन केस में फंसाया जा रहा है,इसलिए वे सच का इंतजार कर रही है और इसलिए उन्होंने कोर्ट में किसी भी तरह की अग्रिम जमानत के लिए याचिका नहीं दी है। 

सावंत के बयानों ने सीबीआई को उलझाया,दोबारा होगी पूछताछ
एक तरफ जहां कुक दीपेश सावंत ने सीबीआई को किसी सुशांत को किसी भी नशे की लत की  बात से इंकार किया है,लेकिन वहीं रविवार को एनसीबी के सामने बयान दिया है कि ऋषिकेश पवार और  अब्बास खालोई है उनके लिए गांजा लाते थे और सुशंात अक्सर उसे लेते थे। सावंत से दोबारा पूछताछ की जाएगी। 

रिया का बयान, तैयार है गिरफ्तारी के लिए ड्रग्स कभी नहीं ली, हर जांच को है तैयार
एनसीबी के सामने 5 घंटे की पूछताछ में रिया ने साफ तौर पर एनसीबी को कहा है कि उसने कभी भी ड्रग्स नहीं ली,यही नहीं वह किसी भी पैडलर को नहीं जानती है। ड्रग्स के संबंध में वह टेस्ट को कराने को तैयार है। उसने कहा कि सुशांत कभी कभी गांजा ले लेते थे,लेकिन कभी ड्रग्स नहीं ली। हालांकि पहले कयास था कि शोविक और सैमयुल मिरांडा को आमने सामने बिठा कर रिया से पूछताछ होगी,लेकिन रिया द्वारा किसी भी बात को न कबूलने पर एनसीबी ने उन्हें जाने दिया। बताया जाता है कि एनसीबी रिया की गिरफ्तारी से पहले कुछ और सबूतों को इकट्ठा करना चाहती है।

Anil dev

Advertising