अच्छी खबर! अब  सुशांत सिंह राजपूत के नाम से जानी जाएगी यह  सड़क, जल्द होगा नामकरण

2021-01-22T12:25:22.167

नेशनल डेस्क:  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अब सुशांत के नाम से एक  सड़क पहचानी जाएगी। जी हां दक्षिणी दिल्ली के एंड्रयूजगंज में एक सड़क का नाम जल्द ही  सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाएगा। इलाके के नगर निकाय ने इससे संबंधित प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। 

PunjabKesari

दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एडीएमसी) में कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने सितंबर 2020 में सड़क का नाम अभिनेता के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एसडीएमसी सदन ने कल अपनी बैठक में इसे मंजूरी दे दी । भाजपा नीत एसडीएमसी में एंड्रयूजगंज से पार्षद ने नगर निकाय की नामकरण एवं पुन: नामकरण समिति को प्रस्ताव भेजा था। समिति को भेजे लिखित प्रस्ताव में दत्त ने कहा था कि सड़क संख्या आठ में बड़ी संख्या में बिहार से संबंध रखने वाले लोग रहते हैं। 

PunjabKesari

प्रस्ताव में दावा किया था कि उन्होंने ही एंड्रयूज गंज से इंदिरा कैंप के बीच एक भाग का नाम सुशांत सिंह राजपूत मार्ग रखने की मांग की है।'' दत्त ने कहा था कि इसलिये सड़क संख्या 8 का नाम अभिनेता के नाम पर रखा जाना चाहिये। वीरवार को सुशांत की 35वीं जयंती थी। वह पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने घर में मृत मिले थे। उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया के जरिये अभिनेता को याद किया, जिनकी अचानक मौत होने का मामला काफी दिन चर्चा में रहा था। 

PunjabKesari
 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News