सर्जिकल स्ट्राइक पर चश्मदीदाें के दावे से PAK बेनकाब

Wednesday, Oct 05, 2016 - 11:28 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, LoC के पास रहने वाले लोगों का दावा है कि 29 सितंबर की रात हुए हमले में मारे गए लोगों के शवों को सुबह हाेने से पहले ही ट्रक में लादकर ले जाया गया और फिर उन्हें दफन कर दिया गया। मारे गए लोगों का अंतिम संस्कार बड़े ही गुपचुप तरीके से किया गया।

चश्मदीद ने खाेला राज
एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, एक चश्मदीद ने बताया कि जिहादियों की पनाहगाहों को तबाह कर दिया गया और दोनों पक्षों के बीच भारी गोलीबारी भी हुई। जिहादियों की ये मेकशिफ्ट बिल्डिंग उनके इस पार आने से पहले अपने मुल्क की आखिरी पनाहगाह होती थी। चश्मदीदों के इस बयान से साफ हाेता है कि भारतीय सेना का दावा सही है, जिसमें उन्होंने आतंकी लॉन्च पैड के खिलाफ हमले किए जाने की बात कही थी।

पाक के दावे की खुली पाेल
इसके साथ ही चश्मदीदाें के इन बयानाें से पाकिस्तान के उस दावे की भी पाेल खुलती है, जिसमें उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक से इंकार किया था। नियंत्रण रेखा के पास रहने वालों ने सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान निशाना बनाए गए ठिकानों की भी जानकारी दी जो न तो भारत और न ही पाकिस्तान की ओर से सार्वजनिक की गई हैं। 

Advertising