राफेल पर SC के फैसले के बाद रविशंकर प्रसाद बोले, देश से माफी मांगे राहुल गांधी

Thursday, Nov 14, 2019 - 02:24 PM (IST)

नई दिल्लीः राफेल विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने मांग कि जब सच सामने आ गया है तो राहुल को देश से माफी मांगनी चाहिए।

राहुल ने नारे से लोकप्रिय नेता के छवि को धक्का पहुंचाने का किया प्रयास
उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर है' जैसे नारे गढ़ने का भी जिक्र किया है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि इससे हमारे लोकप्रिय नेता की छवि को धक्का पहुंचाने का जो प्रयास हुआ है वो कतई सही नहीं है। उन्होंने जिक्र किया कि कैसे राहुल गांधी ने फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति के बारे में झूठ फैलाने की कोशिश की थी।

रविशंकर प्रसाद ने देश की जनता को दिया धन्यवाद
लेकिन उन्होंने देश की जनता को धन्यवाद दिया कि राहुल के सभी आरोपों को नकारते हुए लोकसभा के चुनाव परिणाम में पहले से भी ज्यादा सीटें देकर राहुल गांधी को एक संदेश देने का प्रयास हुआ था। उन्होंने आश्चर्य प्रकट किया कि एक तरफ राहुल गांधी झूठी बयानबाजी कर रहे थे लेकिन कांग्रेस के किसी नेता ने उन्हें सलाह देने और सच बोलने की हिमाकत नहीं की। अगर समय रहते राहुल मंडली के नेताओं ने उन्हें सलाह दिया होता आज जो फजीहत हुआ है वो नहीं झेलनी पड़ती।
 

सुप्रीम कोर्ट का निर्णय विरोधी दलों के लिए नसीहत
रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने ऑफसेट पार्टनर को लेकर भी टिप्पणी की है जिसमें राहुल ने देश के ही प्रमुख घराने को घसीटा था। वाकई सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आंख खोलने वाला है। हम लोग भगवान से यहीं दुआ करते है कि वे राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को सदबुद्धि दें।  

Anil dev

Advertising