सनी देओल ने महिंद्रा को चिट्ठी लिख MLA की बेटी के लिए मांगी Thar, लोग बोले-हमारे बारे में भी सोच लो

Friday, Aug 13, 2021 - 09:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता सनी देओल की महिंद्रा कम्पनी को लिखी चिट्ठी काफी चर्चा में है। सनी देओल ने महिंद्रा कंपनी को चिट्ठी लिखकर सुजानपुर विधायक दिनेश सिंह बब्बू को थार गाड़ी देने की मांग की है। सनी देओल ने कंपनी को लिखा कि विधायक दिनेश को जल्द ही थार गाड़ी डिलीवरी कर दी जाए। वहीं सनी देओल की इस चिट्ठी पर गुरदासपुर के लोग काफी गुस्से में हैं।

 

गुरदासपुर के लोगों का कहना है कि सनी को यहां की जनता की फिक्र नहीं है लेकिन विधायक की बेटी को जल्द थार दिलाने की उन्हें काफी जल्दबाजी है। स्थानीय लोगों ने कहा कि सनी अपने क्षेत्र के लोगों के लिए कुछ नहीं करते हैं। लोगों का कहना है कि सनी विधायक की मदद के लिए महिंद्रा कंपनी को चिट्ठी लिख सकते हैं लेकिन किसानों की मांगों को पूरा करने की अपील के लिए प्रधानमंत्री या राष्ट्रपति को चिट्ठी नहीं लिख सकते।

 

वहीं भाजपा के पूर्व मंत्री मोहन लाल ने सनी देओल को नसीहत दी कि जनता ने उनको अपनी भलाई के लिए चुना है ताकि वे उनकी आवाज बन सके और सरकार तक क्षेत्र की समस्याएं पहुंचा सकें। सिर्फ अपने परिवार के लिए न सोच कर जनता के हितों के लिए सोचें भाजपा सांसद।

Seema Sharma

Advertising