Y सिक्योरिटी मिलने की खबर पर सनी देओल का रिएक्शन, मीडिया से कही ये बात

Thursday, Dec 17, 2020 - 04:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल को बुधवार  Y श्रेणी की सुरक्षा देने की खबर मीडिया में आई थी। Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर गुरुवार को सनी देओल का रिएक्शन आया है। सनी देओल ने ट्वीट कर खुद को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा के बारे में बताया और साथ ही मीडियो को भी नसीहत दी। सनी देओल ने ट्वीट किया कि कल से, कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स है कि मुझे हाल ही में मुझे Y सुरक्षा मिली है। जबकि ऐसा नहीं है, मुझे जुलाई 2020 से यह सुरक्षा प्रदान की गई है। सनी देओल ने कहा कि इस सुरक्षा प्रावधान को चालू किसानों के आंदोलन से जोड़ने का प्रयास किया गया है जो गलत हैं।

सनी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मैं अपने मीडिया सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि किसी भी खबर को प्रकाशित करने से पहले तथ्यों को सत्यापित करें। बता दें कि बुधवार को खबर थी कि  गृह मंत्रालय सूत्रों के मुताबिक सनी देओल को थ्रेट परसेप्शन के आधार पर यह सुरक्षा दी गई है। बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद हैं। Y श्रेणी की सुरक्षा में 11 जवान और दो PSO सुरक्षा में तैनात रहते हैं।

दरअसल सनी को Y सिक्योरिटी की खबर ऐसे समय में आई जब दिल्ली बॉर्डर पर हजारों किसान केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रह हैं। किसान आंदोलन पर भी सनी देओल ने ट्वीट कर कहा था कि वो और उनकी सरकार हमेशा ही किसानों के साथ खड़ी है।

Seema Sharma

Advertising