रोड शो में सनी देओल का 'गदर स्टाइल', बोले- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद रहेगा'

Saturday, Apr 27, 2019 - 06:29 PM (IST)

अजमेर: हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में (भाजपा) में शामिल हुए प्रसिद्ध सिने अभिनेता सन्नी देओल ने आज राजस्थान के अजमेर में लोकसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो किया।बीजेपी में शामिल होने के बाद उनका यह पहला रोड शो था जहां उन्हें देखने के लिये लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा ।  


अजमेर के श्रीनगररोड स्थित राजा साइकिल चौराहे से शुरू हुए रोडशो में सन्नी देओल ने भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के साथ लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।यही नहीं उन्होंने इस दौरान अपनी फिल्म गदर का मशहूर डायलॉग हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा ला, जिसे सुनते ही लोगों में जोश भर गया।


वहीं इसके अलावा सनी ने बाड़मेर में एक रोड शो किया। उन्होंने  कैलाश चौधरी के लिए कैंपेनिंग किया। उनके रोड शो में लोगों ने 'तारीख पे तारीख' 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद है'के नारे सुनाई देते रहे। कुछ लोगों ने उनके नाम पर बनाई पेंटिंग और पगड़ी भी भेंट की। सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें सनी एक गाड़ी में सवार दिखाई दे रहे हैं और फैन्स उन्हें तोहफे भेंट कर रहे हैं।  



बता दें कि सनी देओल ने २३ अप्रैल को बीजेपी की सदस्यता ली थी। वह पंजाब के गुरुदासपुर से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। 23 अप्रैल को वो अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पंजाब में बीजेपी का शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन है। बीजेपी राज्य के तीन सीटों से चुनाव लड़ने जा रही है, जिसमें अमृतसर, गरुदासपुर और होशियारपुर शामिल है। 

vasudha

Advertising