''अयोध्या ने हमेशा अपने राजा को धोखा दिया'': लोकसभा चुनावों में भाजपा की हार पर भड़के रामायण के लक्ष्मण

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2024 - 11:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: रामानंद सागर के प्रसिद्ध टीवी शो रामायण में लक्ष्मण की भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने लोकसभा चुनाव 2024 में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को नहीं चुनने के लिए अयोध्या के लोगों के प्रति अपनी 'निराशा' व्यक्त की। 4 जून को आए नतीजे में प्रतिष्ठित राम मंदिर के निर्माण में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रमुख भूमिका को देखते हुए यह कई लोगों के लिए झटका है। सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नतीजों पर अपनी 'निराशा' व्यक्त करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि अब देश में गठबंधन की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा, ''क्या यह आने वाले पांच वर्षों तक सुचारू रूप से काम करेगा?'' वीडियो में, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें खुशी है कि उनके दो पसंदीदा उम्मीदवार, कंगना रनौत और अरुण गोविल, अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों से जीते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

वीडियो के अलावा, उन्होंने कुछ इंस्टाग्राम स्टोरीज़ भी साझा कीं, जहां उन्होंने अयोध्या के लोगों को 'स्वार्थी' कहा और निर्वाचन क्षेत्र से उस पार्टी को नहीं चुनने के लिए उनकी आलोचना की, जिसने राम मंदिर के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। एक इंस्टा स्टोरी में उन्होंने हिंदी में लिखा, ''हम भूल गए कि ये वही अयोध्यावासी हैं जिन्होंने वनवास से लौटने के बाद देवी सीता पर संदेह किया था। आप उस व्यक्ति को क्या कहते हैं जो ईश्वर को भी अस्वीकार करता है? स्वार्थी। इतिहास इस बात का प्रमाण है कि अयोध्या के नागरिकों ने हमेशा अपने राजा को धोखा दिया। उन्हें शर्म आनी चाहिए।'' एक अन्य स्टोरी में उन्होंने एक मीम का इस्तेमाल किया जिसमें फिल्म बाहुबली के कटप्पा ने अपने राजा की हत्या कर दी।

इस बीच, अरुण गोविल ने मेरठ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा, जिसे उन्होंने 10,000 से अधिक वोटों के अंतर से जीता। दूसरी ओर, कंगना रनौत ने अपने गृहनगर मंडी से चुनाव लड़ा, जिसे उन्होंने आसानी से जीत लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News