इंजीनियर की पत्नी ने फेसबुक पर बयां किया दर्द

Thursday, Mar 02, 2017 - 11:10 AM (IST)

नई दिल्ली: अमेरिका के कंसास में हुई गोलीबारी में मारे गए भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचीभोतला की पत्नी सुनयना दुमाला ने अपनी हिम्मत नहीं खोई है। सुनयना ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपना दर्द बयां किया है। सुनयना ने फेसबुक पर लिखा कि वह अपने पति के सपने को पूरा करने के लिए अमेरिका वापिस लौटेंगी। सुनयना फिलहाल भारत में ही है।

यह लिखा सुनयना ने
सुनयना ने लिखा कि श्रीनिवास की मां ने अपने छोटे बेटे को अमेरिका वापिस जाने से मना किया है लेकिन वह कंसास वापस जाना चाहती है और इसके लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने लिखा कि हम कुछ साल पहले वहां अपने सपने को पूरा करने के लिए अमेरिका गए थे, वहां पर उन्होंने अपना घर बनाया। उन्होंने इस मुद्दे के लिए काम करने के लिए अमेरिकी कांग्रेस सांसद केविन यॉडर और सीनेटर जेरी मोरान को शुक्रिया कहा।

वीजा है बड़ी मुश्किल
श्री के पास H1B वीजा था लेकिन उनकी पत्नी सुनयना के पास H4 डिपेंनडेंट वीजा है, यही कारण है कि ट्रंप सरकार की नई नीतियों के कारण उन्हें अमेरिका में रहने की इजाजत नहीं मिलेगी। कंसास में नस्लीय हिंसा का शिकार हुए भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिवोतला का शव सोमवार देर रात हैदराबाद में उनके घर पहुंचा। कंसास प्रांत में एक शख्स ने दो भारतीयों समेत 3 लोगों पर गोली चलाई थी।

Advertising