युवक ने खुदकुशी करने से पहले भगवान से मांगी आखिरी इच्छा, कहा- मेरी मां को...

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 11:08 AM (IST)

वेस्ट दिल्ली(नवोदय टाइम्स): भगवान से आखिरी इच्छा है कि मेरी मां और छोटे भाई को कोई दुखी नहीं करे। मेरी सभी गलतियों को माफ कर देना। जहांगीरपुरी इलाके में एक युवक ने पंखे के हुक से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने मरने से पहले एक पेज का सुसाइड नोट लिखा, जिसमें प्रॉपर्टी डीलर मनोज पर 60 हजार रुपए नहीं देने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फॉरेंसिक टीम ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर उसकी लिखावट की सत्यता जानने के लिए उसे लैब भेज दिया है। लेकिन परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस कुछ नहीं कर रही है। जिस पर आरोप लगा है, वह इलाके में आराम से घूम रहा है। पुलिस कह रही है कि सीनियर अफसर से पूछकर एफआईआर दर्ज करेंगे। 

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान योगेंद्र (25) के रूप में हुई है। वह अपनी मां बीना और छोटे भाई रितेश के साथ जी ब्लॉक में किराये के मकान पर रहता था। कुछ ही दिन पहले उसने घर के पास ही अपना घर लिया था। योगेंद्र इलाके में रेहड़ी पर मसाले बेचने का काम करता था। 21 जुलाई की शाम को जब उसकी मां और भाई घर आए। कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाकर देखा, पंखे के  हुक से योगेंद्र लटका हुआ था। उसे तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को कमरे से एक पेज का सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसे परिवार ने योगेंद्र द्वारा लिखा बताया। सुसाइड नोट में लिखा कि मुझे इलाके में रहने वाले मनोज जोकि प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है, उससे 60 हजार रुपए लेने थे। लेकिन मनोज रुपए देने में टालमटोल कर रहा था। जबकि लॉकडाउन में उसे पैसों की काफी जरूरत थी। जिससे वह अपना घर का खर्चा और सामान खरीद पाता। इस बीच उस पर कर्जा भी हो गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News