आडवाणी के करीबी बोले- राहुल को देखना चाहता हूं PM, मोदी हुए फेल

Tuesday, Jun 19, 2018 - 12:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के सहयोगी सुधीन्द्र कुलकर्णी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिससे राजनीति गरमा सकती है। कांग्रेस अध्यक्ष के जन्मदिन के अवसर पर कुलकर्णी ने कहा कि भारत को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो कश्मीर मुद्दे जैसी ‘बड़ी समस्याओं’ का समाधान कर सके और इसलिए भविष्य में वह राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहेंगे। 

राहुल अच्छे दिल वाले नेता
मुंबई में एक पैनल चर्चा में कुलकर्णी ने पाकिस्तान और चीन के साथ विवादों को गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी समस्याओं का समाधान करने में ‘विफल’ साबित हुए हैं। उन्होंने राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अच्छे दिल वाले नेता हैं। इससे पहले भी कुलकर्णी ने राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर जमकर तारीफ करते हुए कहा था कि वह एक दिन जरूर प्रधानमंत्री बनेंगे। 

पहले भी विवादों में रह चुके हैं कुलकर्णी
बता दें कि सुधींद्र भाजपा से करीब 13 सालों तक जुड़े रहे थे। उन्होंने 2009 के लोकसभा चुनाव में आडवाणी के साथ काम किया था। कुछ समय पहले मुंबई में पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की किताब के विमोचन को लेकर वह आलोचनाओं का शिकार भी हुए थे। 
 

vasudha

Advertising