मां को अंतिम संस्कार में मुखाग्नि दे रहा था बेटा, अचानक सीने में उठा तेज दर्द, चंद मिनटों में हो गई मौत

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 10:17 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के बांदा से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। इस घटनाके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है और क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, बांदा जिले के एक गांव में मां का अंतिम संस्कार करते वक्त बेटे की सीने में तेज दर्द उठने से मौत हो गई। मां को मुखाग्नि देने के दौरान अचानक बेटे के सीने में तेज दर्द हुआ और देखते ही देखते उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया। किसी तरह मां का अंतिम संस्कार किया गया और पुलिस ने मृतक बेटे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला देहात कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां सेमरा गांव की रहने वाली पुनिया देवी की मंगलवार देर शाम मौत हो गई थी, परिजन दूसरे दिन अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट पहुंचे, जहां पुनिया देवी के पांच बेटों में सबसे छोटा बेटा रत्तुलाल मुखाग्नि दे रहा था।

मौत की वजह अभी नहीं आई है सामने
इसी दौरान उसके सीने में अचानक तेज दर्द उठा, परिजन अंतिम संस्कार रोककर उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरो ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया, डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जाहिर की है। बेटे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद बड़े बेटे ने मां को मुखाग्नि दी। तिंदवारी सरकारी अस्पताल के डॉक्टर अमर सिंह ने बताया कि युवक को उसके परिजनों के द्वारा यहां लाया गया था। मेडिकल परीक्षण किया गया तो पता चला पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News