एक टैलेंट ऐसा भी, 20 किलो पार्ले-जी बिस्किट से बना दी राम मंदिर की रेप्लिका, तारीफ के साथ मिली नसीहत

Thursday, Jan 18, 2024 - 01:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर की धूम चारों तरफ है। इस समय पूरा देश राम भक्ति में डूबा हुआ है। प्रत्येक व्यक्ति को इस दिन का काफी बेसब्री से इंतज़ार है। इस बीच, कई राम भक्त अनोखे अंदाज में अपनी भक्ति दिखा रहे हैं। भक्तों की श्रद्धा से जुड़ी कई तरह की कहानियां सोशल मीडिया पर  सामने आ रही हैं। हाल ही में राममंदिर से जुड़ी एक वीडियो इन दिनों सुर्खियों का विषय बनी हुई है। पश्चिम बंगाल के एक युवक ने कुछ ऐसा कारनामा किया है कि लोग अब उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। जानते हैं कि क्या है पूरा वीडियो-

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Durgapur Times (@durgapur_times)

>

एक टैलेंट ऐसा भी-

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें एक शख्स ने अपने शानदार टैलेंट का प्रदर्शन किया है। युवक ने 20 किलो पार्ले-जी बिस्किट का यूज़ करते हुए राम मंदिर की एक शानदार रेप्लिका तैयार की है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह देखने में राम मंदिर की कापी लग रहा है।  

तारीफ के साथ मिली नसीहत-

बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @durgapur_times नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यूजर ने कैप्शन में लिखा कि मंदिर की रेप्लिका तैयार करने में 20 किलो पार्ले-जी बिस्किट का इस्तेमाल किया गया है। बीते तीन दिनों से इस वीडियो ने इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोरीं हैं।  अबतक इसे 22.5 मिलियन लोगों द्वारा देखा गया है और 26 लाख से ज्य़ादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों ने इस पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा- आपकी कला के लिए सलाम है मगर ऐसे खाना बर्बाद मत करो। दूसरे ने लिखा- आपने बहुत अच्छा काम किया है मगर ऐसे फूड वेस्ट मत करो। वहीं अन्य यूजर ने लिखा- वाह अपने देश में टैलेंट की कमी नहीं है।

 

 

 

Radhika

Advertising