PM मोदी की नसीहत पर स्वामी का जवाब- पब्लिसिटी मेरे पीछे पड़ी है

Thursday, Jun 30, 2016 - 09:07 PM (IST)

नई दिल्लीः आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन समेत कई ब्यूरोक्रेट्स और यहां तक कि अरुण जेटली पर निशाना साधने वाले सुब्रमण्यम स्वामी को शायद पीएम नरेंद्र मोदी की पब्लिसिटी से दूर रहने की नसीहत अच्छी नहीं लग रही है। इसलिए उन्हाेंने बुधवार को पीएम मोदी की पब्लिसिटी से दूर रहने की बात पर ट्वीट करते हउए कहा, नई दिक्कत: जब पब्लिसिटी किसी नेता के पीछे बुरी तरह पड़ जाए। 30 ओवी वैन घर के बाहर खड़ी हों, 200 मिस्ड कॉल चैनल्स की तरफ से आएं?
 
ट्वीट कर मोदी काे दिया जवाब
मोदी ने भी एक इंटरव्यू में स्वामी के कमेंट पर नाराजगी जताते हुए बिना नाम लिए न सिर्फ राजन का बचाव किया था, बल्कि उन्हें पब्लिसिटी से दूर रहने की नसीहत तक दे दी थी। इसके बाद से स्वामी चुप थे। लेकिन बुधवार को उन्होंने फिर ट्वीट कर एक तरह से मोदी के बयान का जवाब दिया। 
 
बीजेपी ने रद्द किए दाे प्राेग्राम
दरअसल, स्वामी के ट्विटर वॉर से बीजेपी और सरकार में खलबली मच गई थी। बैकफुट पर आई पार्टी हमलों को उनकी निजी सोच बताने लगी थी। इसलिए मंगलवार को पार्टी ने स्वामी के दो प्रोग्राम भी कैंसल कर दिए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी सीधे तौर पर स्वामी को चेन्नई के दो प्रोग्राम में जाने से नहीं रोक सकती थी। इस वजह से यह कदम उठाया गया। कुछ पार्टी नेताओं का मानना है कि स्वामी को रोकने के लिए ये तरीका कारगर साबित हो सकता है। प्रोग्राम रद्द होने से उन्हें सीख मिलेगी।
Advertising