स्‍वामी की PM मोदी को चिट्ठी, राम मंदिर मामले में रोजाना सुनवाई करें SC

Tuesday, Jan 12, 2016 - 07:34 PM (IST)

नई दिल्ली: भाजपा नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने मंगलवार को एक बार फिर जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में वामपंथी विचारधारा को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि जेएनयू में ड्रग्स लेने वाले वामपंथी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह राम मंदिर के मुद्दे पर सभी से बात करेंगे। मैं मायावती और मुलायम सिंह को मना लूंगा, क्योंकि यह कोई चुनावी मुद्दा नहीं है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि वह सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर मामले की रोजाना सुनवाई की अपील करे। स्वामी ने एक न्यूज चैनल के साथ हुई असदुद्दीन ओवैसी की बातचीत का हवाला देते हुए पत्र में कहा कि इस विवाद में मुस्लिम पैरोकार भी मामले की रोजाना सुनवाई के पक्ष में हैं, ताकि मामला जल्दी सुलझे। इसलिए केंद्र सरकार को इस संबंध में अपील करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, लोग आरोप लगा रहे हैं कि यूपी में चुनाव देखकर बीजेपी राम मंदिर का मुद्दा उछाल रही है। देश में हर साल चुनाव होते हैं तो इस मुद्दे पर मैं कब बात करूं। स्वामी ने कहा कि कांग्रेस में भी राष्ट्रवादी लोग हैं और देश की आवाज को अनसुना नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का मुद्दा नहीं है। इसलिए इस मुद्दे पर पार्टी में कोई मतभेद नहीं है।

Advertising