सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाएंगे सुब्रमण्यम स्वामी! CBI जांच शुरू कराने के लिए तैयार किया वकील

Friday, Jul 10, 2020 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना होने वाला है। आज भी लोग इस सदमे से बाहर निकल नहीं पाए हैं। सुशांत के परिवार से लेकर बॉलीवुड तक इस मामले में सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। ऐसे में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने संभावित सीबीआई जांच के लिए वकील नियुक्त कर लिया है। 

स्वामी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथ‍ित आत्‍महत्‍या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रॉसेस शुरू करने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि इशकरण सिंह भंडारी संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सभी डेटा एकत्र करेंगे। 

 

स्वामी के इस कदम से सुशांत के चाहने वालों में खुशाी की लहर दौड़ गई है। लोग  उन्हे धन्यवाद दे रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी #CBIForSonOfBihar तेजी से ट्रेंड हो रहा है। वहीं वकील  इशकरन सिंह भंडारी ने भी एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से रिलेवेंट इंफॉर्मेशन शेयर करने की अपील की है।

वकील ने कहा कि, चीजें पुख्ता हों तभी कोर्ट जाना चाहिए। आप अपने प्यार में, दुख में अगर ऐसी चीजें 20-20 बार भेजेंगे, जो रिलेवेंट इंफॉर्मेशन नहीं तो मैं पढ़ नहीं पाऊंगा और रिलेवेंट चीजें छूट जाएंगी। उन्होने कहा कि  केस इमोशन से नहीं जीता जाता, कानून से जीता जाता है। बता दें कि अभिनेता शेखर सुमन ने ट्वीट कर सुशांत के मामले में सीबीआई जांच पर कोई जवाब न देने के लिए भारत सरकार से सवाल किया था। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के परिवार को किसी भी राजनीतिक दल से समर्थन नहीं मिलने पर भी निराशा जाहिर की थी। 

vasudha

Advertising