RJD नेताओं के साथ राज्यपाल भवन के लिए तेजस्वी ने किया मार्च

punjabkesari.in Thursday, Jul 27, 2017 - 03:56 AM (IST)

पटना: बिहार में  नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री पद की शपथ के लिए निर्धारित समय में अचानक हुए बदलाव से नाराज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पार्टी एवं समर्थक दलों के विधायकों के साथ आज आधी रात को पैदल राजभवन के लिए कूच किया। 

यादव ने राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, पूर्व वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, पूर्व सहकारिता मंत्री आलोक मेहता, जगदानंद सिंह, विधायक भाई वीरेंद्र, राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा के साथ ही पार्टी के सभी विधायकों, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं एवं भारी संख्या में समर्थकों के साथ राजभवन के लिए कूच किया। 

राजद विधायक दल के नेता ने कहा, "राज्यपाल केशरी नाथ त्रिपाठी ने हमें सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए कल 11 बजे मिलने का समय दिया था लेकिन कुमार के मुख्यमंत्री पद की शपथ के लिए निर्धारित आज शाम पांच के समय में अचानक बदलाव कर सुबह 10 बजे किया जाना उचित नहीं है। यदि ऐसा हुआ तो हम न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे।" उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण के समय में बदलाव करने का स्पष्ट कारण यह है कि जदयू के कई विधायक कुमार के विरोध में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News