सेना की गाड़ी पर पत्थरों की बारिश, वीडियो वायरल

Saturday, Apr 15, 2017 - 06:20 PM (IST)

श्रीनगर :  सी.आर.पी.एफ . जवानों की पिटाई के वीडियो के बाद अब कश्मीर घाटी से आया एक नया वीडियो सामने आया है। इसमें कश्मीरी युवा सेना की गाड़ी पर पत्थरों की बारिश करते नजर आ रहे हैं।


एक बार फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें कश्मीर के कुछ युवा सेना की गाड़ी पर पथराव करते नजर आ रहे है। यह वीडियो सी.आर.पी.एफ . जवानों की पिटाई वाले वीडियो के बाद और इसमें शामिल युवाओं की गिरफ्तारी के बाद सामने आया है।
वीडियो कहां का है इस बात की कोई जानकारी नहीं है लेकिन इस वीडियो में साफ  नजर आ रहा है कि युवाओं की भीड़ सेना की गाड़ी की ओर बढ़ रही है। युवाओं के हाथ में पत्थर हैं और इन्हें सेना की गाड़ी पर फेंका जा रहा है।


 पत्थरों को इतनी तेज फेंका जा रहा है कि गाड़ी का शीशा तक टूट गया और उसमें मौजूद जवान किसी तरह से अपनी जान बचा रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर किया जा रहा है।


आपको बता दें कि शुक्रवार को जम्मू कश्मीर पुलिस ने उन छह युवाओं को गिरफ्तार किया है जिन्होंने नौ अप्रैल को चुनावी ड्यूटी से लौट रहे सी.आर.पी.एफ . जवानों की पिटाई की थी।

 

बुरहान के मारे जाने के बाद से हो रही है हिंसा
कश्मीर में पिछले वर्ष जुलाई में जब से हिजबुल मुजाहिद्दीन कमांडर बुरहान वानी को मुठभेड़ में मारा गया है, तब से हालात बेकाबू हैं। मुठभेड़ के समय पत्थरबाजी के अलावा अब यहां पर राह चलते सुरक्षाबलों के जवानों पर भी पत्थरबाजी होने लगी है।

 

Advertising