दो करोड़ रुपये मूल्य के हीरे चोरी

Thursday, Sep 01, 2016 - 12:43 AM (IST)

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में एक कमीशन एजेंट की कार से रहस्यमयी परिस्थितियों में दो करोड़ रुपये मूल्य के हीरे चोरी हो गए। यह कमीशन एजेंट ज्वैलर्स को बहुमूल्य पत्थरों की आपूर्ति करता है। पुलिस ने कहा कि कमीशन एजेंट के तौर पर काम करने वाला विजय गुप्ता पूर्वी दिल्ली में कुछ ज्वैलर्स को हीरे दिखाने के लिए अपनी जेन कार में 2 करोड़ रुपये मूल्य के हीरे लेकर जा रहा था। 

 
चोरी की घटना शाम करीब 5 बजे हुई। डीसीपी पूर्व रिषि पाल सिंह ने बताया कि मंडावली से पूर्वी दिल्ली के विभिन्न अन्य हिस्सों में खरीदारों को हीरा दिखाने के लिए जा रहे विजय गुप्ता ने कार का पंक्चर ठीक कराने के लिए प्रीत विहार में कार रोकी। उसने प्रीत विहार-चित्र विहार की रेड लाइन पर भी कार रोकी। अज्ञात कारणों से कुछ समय के लिए वह कार छोड़कर कहीं चला गया था। उन्होंने कहा, ‘‘ जब चोरी की घटना हुई तो विजय अपनी कार से दूर था। उसने पुलिस को बताया कि जब किसी ने उसकी कार की खिड़की का शीशा टूटा होने की आेर संकेत किया तब उसे इस चोरी के बारे में पता चला।’’  
 
पुलिस ने कहा कि वे विजय के इस दावे का भी सत्यापन कर रहे हैं कि उसने मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को उसकी कार का पीछा करते हुए देखा था।
Advertising