लालू के कन्हैया का बड़ा ऐलान, सरकार बनने पर हम बनाएंगे राम मंदिर

Saturday, Mar 10, 2018 - 12:30 PM (IST)

नालंदा(राजकुमार मिश्रा): बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने नालंदा में दंगल प्रतियोगिता का उद्घाटन करते समय एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर बड़ा बयान दिया और भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

लालू के कन्हैया तेजप्रताप ने भाजपा को धोखा करने वाली पार्टी करार दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र में राजद की सरकार आने पर वह आयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे और आरएसएस तथा भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकेगे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण प्रत्येक धर्म के लोगों द्वारा एक-एक ईट लगाकर किया जाएगा। तेजप्रताप यादव ने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर को मुद्दा बनाकर हमेशा लोगों को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मंदिर का निर्माण होने के बाद भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचेगा।

तेजप्रताप के इस बयान को लेकर राजनीति में अटकलों का बाजार गर्म हो गया। इसके बाद उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि हमने कार्यक्रम में यह कहा कि भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं पर तारीख नहीं बताते। हमलोग मंदिर ऐसा बनाएंगे जहां हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब लोग जाकर पूजा करेगें, मानवता का मंदिर बनाएंगे तब भाजपा का मंदिर वाला मुद्दा खत्म हो जाएगा। 

Advertising