लालू को केजरीवाल से माफीनामा लिखना सीखना चाहिएः सुशील मोदी

Wednesday, Mar 21, 2018 - 11:31 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद यादव पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और लालू प्रसाद की राजनीति दूसरों पर तथ्यहीन आरोप लगाने से परवान चढ़ी, लेकिन महाझूठ की पोल खुलने के साथ उनका पानी भी उतर गया। कभी केजरीवाल को खींच कर गले लगाने वाले लालू प्रसाद को अब उनसे माफीनामा लिखना सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसकी शुरुआत वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद नीतीश कुमार से लिखित माफी मांगकर कर सकते हैं। जो वकील संपत्ति जब्त होने से नहीं बच पाए उन्हें माफी नामा लिखने का काम मिल जाएगा। 

सुशील मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने कांग्रेस महाधिवेशन के अध्यक्षीय भाषण में सुभाष बोस से लेकर आचार्य कृपलानी तक, किसी भी पूर्व अध्यक्ष को याद नहीं कर यही साबित किया कि उन्हें इस देश की महान नेतृत्व परंपरा और पूर्वजों का सम्मान करने की संस्कृति से किस हद तक काट दिया गया है। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिन्होंने अपनी पार्टी का इतिहास भुला दिया भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए, रामसेतु तोड़ने वाली योजना को मंजूरी दी वह रामायण महाभारत क्या पढ़ेंगे। उनकी मां ने गांधारी की तरह पुत्र-मोह की पट्टी बांध ली है इसलिए उन्हें 133 साल पुरानी पार्टी में बेटे के अलावा कोई योग्य नेता दिखाई नहीं देता। जो लोग पांडव बन रहें हैं उनके परिवार ने 60 साल तक दूसरों को शासन करने नहीं दिया। 

Punjab Kesari

Advertising