लोकसभा चुनाव में केरल की चार से पांच सीट पर जीत दर्ज करेगी बीजेपी, ‘मेट्रोमैन'' श्रीधरन का दावा

Sunday, Mar 24, 2024 - 08:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ‘मेट्रोमैन' ई श्रीधरन ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार निश्चित रूप से केंद्र की सत्ता में वापस आएगी और वह इस बार के लोकसभा चुनाव में केरल में कम से कम चार-पांच सीट जीतेगी। उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार सुरेश गोपी निश्चित रूप से राज्य में त्रिशूर लोकसभा क्षेत्र से जीतेंगे और केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर तथा वी मुरलीधरन क्रमशः तिरुवनंतपुरम और अट्टिंगल क्षेत्रों में जीत हासिल करेंगे।

‘मेट्रोमैन' ने एक बातचीत में कहा कि वरिष्ठ महिला नेता शोभा सुरेंद्रन के लिए अलप्पुझा निर्वाचन क्षेत्र में अच्छी संभावनाएं हैं। श्रीधरन ने केरल विधानसभा चुनाव में पलक्कड़ निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी उम्र 94 वर्ष है और अधिक आयु के कारण सक्रिय राजनीति में वापस आने की उनकी कोई योजना नहीं है।

श्रीधरन ने कहा, ‘‘चुनाव के बाद नरेन्द्र मोदी सरकार निश्चित रूप से राष्ट्रीय स्तर पर सत्ता में वापस आएगी। केरल में भी पार्टी कम से कम चार-पांच सीट जीतेगी। त्रिशूर निर्वाचन क्षेत्र में जीत 100 प्रतिशत सुनिश्चित है।'' केरल की सभी 20 लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होगा।

rajesh kumar

Advertising