तेज रफ्तार डंपर ने 3 मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, मौके पर ही 4 लोगों की मौत...5 घायल

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 03:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में दौसा जिले के लालसोट थाना क्षेत्र में रविवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने 3 मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
लालसोट थाने के प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि दौसा से जयपुर की ओर आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर ने बस अड्डे के पास तीन मोटरसाइकिलों को चपेट में ले लिया, जिससे मोटरसाइकिल सवार एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि डंपर के ब्रेक फेल हो जाने की वजह से यह हादसा हुआ। सिंह ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें....
होटल में ओरिजनल आधार कार्ड दिखाने वाले हो जाएं सावधान, वरना फंस सकते है बड़ी मुश्किल में

आधार कार्ड भारत में सबसे जरूरी दस्तावेजों में से एक है। यह आपकी पहचान साबित करने में मदद करता है और बैंक में खाता खोलने से लेकर सरकारी सेवाओं का लाभ उठाने तक, हर जगह काम आता है। जब आप OYO जैसी सेवा के जरिए होटल बुक करते हैं, तो चेक-इन के दौरान आधार आपसे आधार कार्ड मांगा जाता है। ऐसे में कई लोग तुरंत अपना ओरिजनल आधार कार्ड होटल के स्टाफ को दे देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसा करना कितना जोखिम भरा हो सकता है? आइए जानते हैं कि इससे आपको क्या नुकसान हो सकता है और इसके बजाय आपको क्या करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News