मेरठ के SP को मिला BJP की फायरब्रांड नेता उमा भारती का साथ, कहा-मैं अखिलेश नारायण के साथ

Saturday, Dec 28, 2019 - 08:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में मेरठ में उपद्रवियों को खदेड़ने के दौरान लोगों को पाकिस्तान जाने की सलाह देने वाले मेरठ के एसपी को पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का साथ मिल गया है। मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम और झांसी से सांसद रहीं उमा भारती भाजपा की फायरब्रांड नेताओं में शामिल हैं।

उमा भारती ने साफ कह कि उपद्रव के मामले में बवालियों को पाकिस्तान जाने की सलाह देने वाले एसपी ने अच्छा काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं तो मेरठ एसपी अखिलेश नारायण सिंह के साथ हूं। वीडियो पर मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि हमें देखकर लड़कों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए और भागने लगे थे। एसपी सिटी का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

भाजपा नेता उमा भारती ने प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर पलटवार किया है। उमा भारती ने कहा है कि वे मेरठ के एसपी सिटी के साथ हैं। उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी इसको राजनैतिक मुद्दा बनाते समय यह मानवीय पक्ष भूल रहे हैं कि पुलिस वालों के भी परिवार होते हैं तथा देशभक्ति का जज्बा उनमें प्रबल होता है ऐसे में इसको राजनैतिक मुद्दा बनाना इन दोनों भाई बहनों की घिनौनी साजिश है।

उमा भारती ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस पर निशाने साधते हुए ट्वीट कर कहा मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह का पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे, पुलिस को मां-बहनों की गालियां दे रहे, पत्थर फेंक रहे, आगजनी कर रहे, दंगाइयों से यह कहना कि तुम पाकिस्तान चले जाओ, एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया है। उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इसको राजनैतिक मुद्दा बनाते समय यह मानवीय पक्ष भूल रहे हैं कि पुलिस वालों के भी परिवार होते हैं तथा देशभक्ति का जज्बा उनमें प्रबल होता है। ऐसे में इसको राजनैतिक मुद्दा बनाना, इन दोनों भाई बहनों की घिनौनी साजिश है।

सिलसिलेवार किए गए ट्वीट में उमा भारती ने लिखा कि देश में शांति होने लगी है। उत्तर प्रदेश भी सामान्य स्थितियों की ओर लौटने लगा है। इस स्थिति को कांग्रेस और वामपंथी बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। यह वो लोग हैं जिन्होंने धर्म के नाम पर देश को बांटा। 1984 में हजारों सिखों को जिंदा जलाया और अब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के साथ खड़े हो गए हैं। मैं अभी कर्नाटक में हूं, मेरे गुरुजी गंभीर रूप से बीमार हैं। मैं यहीं से यह संदेश देती हूं कि मैं मेरठ एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह के साथ हूं। जबकि अन्य लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों के साथ खड़े हो गए हैं।

Yaspal

Advertising