अमेरिका में भयानक एक्सीडेंट में तीन भारतीय महिलाओं की मौत, कई टुकड़ों में बिखरी मिली कार

Saturday, Apr 27, 2024 - 01:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अमेरिका में एक भीषण कार हादसे में गुजरात की तीन महिलाओं की मौत हो गई. गुजरात के आनंद जिले की रहने वाली रेखाबेन पटेल, संगीताबेन पटेल और मनीषाबेन पटेल की उस समय मौत हो गई जब उनकी एसयूवी अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना के ग्रीनविले काउंटी में एक पुल से टकराकर सड़क से नीचे गिर गई।

ग्रीनविले काउंटी कोरोनर कार्यालय की रिपोर्टों के अनुसार, एसयूवी, आई-85 पर उत्तर की ओर यात्रा करते हुए, सभी गलियों में घूम गईऔर एक तटबंध पर चढ़ गई जिसके बाद कार ने कंट्रोल खो दिया और पुल के विपरीत दिशा में पेड़ों से टकराने से पहले कम से कम 20 फीट हवा में उड़ गई।  कार की हालत देख लगता है कि बेहद भयानक एक्सीडेंट था।

मौके पर पहुंचे मुख्य उप कोरोनर माइक एलिस ने बताया, "यह स्पष्ट है कि वे निर्धारित गति सीमा से ऊपर कार चला रहे थे।" उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि कोई अन्य कार शामिल नहीं थी। कार कई टुकड़ों में बिखरी हुई एक पेड़ पर अटकी हुई मिली।

एलिस ने कहा, "बहुत कम ही आपने ऐसा वाहन देखा है जो इतनी तेज़ गति से सड़क छोड़ता है कि वह 4-6 लेन के ट्रैफ़िक को पार कर जाता है और लगभग 20 फीट तक पेड़ों से टकरा जाता है।"

साउथ कैरोलिना हाईवे पेट्रोलिंग, गैंट फायर एंड रेस्क्यू और कई ग्रीनविले काउंटी ईएमएस इकाइयों सहित आपातकालीन प्रतिक्रिया टीमें घटनास्थल पर पहुंचीं। दुर्घटना में जिंदा बचे एकमात्र व्यक्ति कथित तौर पर घायल हो गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिससे उसकी स्थिति को लेकर अनिश्चितता बनी हुई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि वाहन की पहचान प्रणाली ने परिवार के कुछ सदस्यों को दुर्घटना के बारे में सचेत किया, जिन्होंने दक्षिण कैरोलिना में स्थानीय अधिकारियों को सतर्क किया।
 

Anu Malhotra

Advertising