मौत के पंजे से बाल-बाल बचा यह सुपरस्टार, शूटिंग सेट पर घुसा बेकाबू ट्रक और फिर...

Thursday, Feb 23, 2023 - 12:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार और प्रोड्यूसर विशाल कृष्ण रेड्डी मौत के मुंह से बाल-बाल बच गए। विशाल ने खुद सोशल मीडिया पर अपने साथ हुए हादसे का वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। विशाल अपनी आगामी फिल्म 'मार्क एंटनी' की शूटिंग कर रहे थे तभी सेट पर पल झपकते ही कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर का मौत से सामना हो गया। विशाल द्वारा साझा किया गया यह खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

क्या है पूरा मामला

विशाल कृष्ण रेड्डी ने अपने ट्विटर हैंडल पर 'मार्क एंटनी' की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शूटिंग चल रही है। सेट पर कास्ट और क्रू के सभी लोग शूटिंग करने में व्यस्त हैं। इस फाइट सीक्वेंस में ट्रक का भी इस्तेमाल किया जा रहा था, जिसमें ट्रक को दीवार तोड़कर बाहर आने के बाद रुक जाना था। लेकिन अचानक ही उस ट्रक ने बैलेंस खो दिया और वह स्पीड से उस और बढ़ने लगा, जहां विशाल भी थे।

 

ट्रक को बेकाबू होता देख सेट पर भगदड़ मच गई। सभा इधर-उधर भागने लग गए। विशाल ने लिखा, 'कुछ सेकंड और कुछ इंच से ही भगवान ने मेरी जान बचा ली। भगवान का बहुत-बहुत धन्यवाद। इस घटना से मैं स्तब्ध हूं और अब वापस अपने पैरों पर और शूट पर लौट आया हूं।'

Seema Sharma

Advertising