सोनू सूद ने जूते चुराने वाले swiggy लड़के को किया सपोर्ट, हुए ट्रोल, कहा- चोरी को बढ़ावा न दें एक्टर

Saturday, Apr 13, 2024 - 01:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  अभिनेता सोनू सूद ने स्विगी इंस्टामार्ट डिलीवरी मैन के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है, जिसने 9 अप्रैल को गुरुग्राम में एक फ्लैट के बाहर रखे जूते की एक जोड़ी चुरा ली थी। एक्स पर एक पोस्ट में, सूद ने "दयालु बनने" और उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का सुझाव दिया।  उन्होंने डिलीवरी मैन का बचाव किया और लोगों से इसके बदले "उसे जूते की एक नई जोड़ी खरीदने" के लिए कहा। जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। 

दरअसल, घटना का एक सीसीटीवी फुटेज रोहित अरोड़ा द्वारा एक्स पर साझा किया गया था, जिन्होंने दावा किया था कि डिलीवरी मैन ने उनके दोस्त के जूते चुराए थे, जिसके बाद स्विगी के ग्राहक सेवा से प्रतिक्रिया आई। हालांकि, इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, सूद ने कहा, "अगर स्विगी के डिलीवरी बॉय ने किसी के घर पर खाना पहुंचाते समय एक जोड़ी जूते चुरा लिए हैं। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न करें। वास्तव में, उसे जूते की एक नई जोड़ी खरीद कर दें। हो सकता है कि वह वास्तव में दयालु बनो।"

देखें सोनू सूद की पोस्ट: 

सोनू सूद की पोस्ट 8 लाख से अधिक बार देखी गई और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी अनुभाग में इसके साथ अपनी "निराशा" व्यक्त की। एक व्यक्ति ने लिखा, "गरीब होने से किसी को चोरी करने का लाइसेंस नहीं मिल जाता।"

एक व्यक्ति ने पूछा, "तो, अगर मुझे किसी चीज़ की ज़रूरत है, तो क्या मुझे किसी के घर से कुछ भी चुराने की इजाज़त है।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "बिल्कुल! ये लोग अपराध और अपराधियों को बढ़ावा देना चाहते हैं।" "और क्या होगा यदि वह लगातार चोर है, और वह नियमित रूप से ऐसा कर रहा है," दूसरे ने पूछा। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "बेईमानी को बढ़ावा नहीं देना चाहिए...जब तक कि किसी को मदद की सख्त जरूरत न हो।"

Anu Malhotra

Advertising