20 करोड़ की टैक्स चोरी पर बोले Sonu Sood, ''दो पार्टियों ने ऑफर की थी राज्यसभा की सीट, लेकिन....

Tuesday, Sep 21, 2021 - 01:42 PM (IST)

नई दिल्ली- बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कई दिनों से टैक्स चोरी के आरोपों नें घिरे हुए है। वहीं छापेमारी के बाद आईटी के अधिकारियों ने सोनू पर 20 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का आरोप लगाया है। अब इस मामले में  सोनू सूद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि मैंने कभी कुछ गलत नहीं किया है, मुझे दो बार राज्यसभा सीट का ऑफर भी मिल चुका है।

मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे 4 दिनों तक पूछताछ की
 इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है, फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की है। उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए है।

मुझे दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा की सीट का ऑफर मिल चुका है
उन्होंने आगे बताया कि मुझे दो पार्टियों की तरफ से राज्यसभा की सीट का ऑफर मिल चुका है, लेकिन मैंने इसे ठुकरा दिया। सोनू सूद ने ये भी कहा है, मैंने अपना काम किया, उन्होंने अपना। उन्होंने जो भी सवाल उठाए, हमने उनके हर एक का जवाब पूरे पेपर्स के साथ दिया. और ये मेरा फर्ज भी है।

कभी भी कोई राज्‍य मुझे बुलाएगा, तो मैं  उनकी मदद जरूर करूंगा
राजनीतिक उद्देश्‍य के सवाल पर सोनू ने  कहा कि मैं अभी किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंचा हूं और एजुकेशन को लेकर मैं काम कर रहा हूं, मैं खुले विचार वाला हूं, कभी भी कोई राज्‍य मुझे बुलाएगा, तो मैं  उनकी मदद जरूर करूंगा। सोनू ने बताया कि, ये जो कुछ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी विचलित नहीं होने वाला हूं, और ना ही मैं रुकने नहीं वाला, काम जारी रहेगा, अभी मीलों का सफर तय करना है, और लोगों की मदद के लिए मैं दिन-रात काम करता रहूंगा।

Anu Malhotra

Advertising