सड़क पर गुजारा करने को मजबूर मां और भूख से बिलखते बच्चों को देख भावुक हुए सोनू सूद, करेंगे मदद

Monday, Jul 20, 2020 - 12:05 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद देश में कोरोना वायरस संकट काल में लगातार जरूरतमंदों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन में जब प्रवासी मजदूर पैदल ही अपने घरों की तरफ निकल पड़े तो उनकी परेशानी सोनू सूद से देखी नहीं गई और उन्होंने हजारों लोगों को अपने इंतजाम पर उनके घर पहुंचाया। सोनू सूद का यह रूप देख लोगों के लिए वो सच में हीरे बन गए हैं। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बेघर परविरा की फोटो वायरल हुई थी। सोनू सूद का इस फोटो को देख दिल पसीज गया। सोनू सूद ने इस बेघर परिवार की मदद करने का भरोसा जताया है।

दरअसल एक यूजर ने सोनू को पटना की एक तस्वीर भेजते हुए लिखा, 'सर इस महिला के पति की मौत हो गई है। मकान मालिक ने इनको घर से निकाल दिया है । एक महीने से यह महिला अपने बच्चों के सात सड़क के किनारे रह रही है, 2 छोटे बच्चे भूख से बिलख रहे हैं मदद करें आप। सरकार से इन्हें उम्मीद नही कोई।' इसके जवाब में तुरंत सोनू सूद ने लिखा, 'कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर ज़रूर होगा। सोनू के इस ट्वीट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। लॉकडाउन में सोनू सूद ने जितनी संभव हो सकी, अपनी तरफ से सभी की मदद की है।

हाल ही में सोनू ने महाराष्ट्र पुलिस के जवानों के लिए 25 हजार फेस शील्ड डोनेट किए थे। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोशल मीडिया पर दी है। अनिल देशमुख ने ट्विटर अकाउंट पर सोनू सूद के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने लिखा कि मैं हमारे पुलिस कर्मियों को 25,000 फेस शील्ड देने के लिए सोनसूद जी को धन्यवाद देता हूं। बता दें कि सोनू सूद ने  कुछ दिनों पहले यह घोषणा की थी कि वह लॉकडाउन के दौरान अपने एक्सपीरियंस पर एक किताब भी लिखेंगे। हालांकि अभी तक इस किताब का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

Seema Sharma

Advertising