दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची सोनिया, भव्य स्वागत से हुई अभिभूत

Tuesday, Apr 17, 2018 - 11:45 PM (IST)

रायबरेली: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष और सांसद सोनिया गांधी का मंगलवार को उनके संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जोरदार स्वागत किया गया।  दो दिवसीय दौरे पर यहां आई गांधी फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरी जहां से उनका काफिला रायबरेली के लिए रवाना हुआ। 

डिघिया में सोनिया गांधी का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उसके बाद सारस होटल पर कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से लादकर अपनी नेता का स्वागत किया। वहां से उनका काफिला सीधे भूमऊ गेस्ट हाऊस पहुंचा। जहां पहुंचकर सोनिया गांधी ने आईएमए भवन का उद्घाटन किया। इस दौरान आईएमए पदाधिकारियों ने भी बुके भेंटकर जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही आईएमए सचिव डा. मनीष चौहान ने गांधी को प्रतीक चिन्ह भेंटकर स्वागत किया। उसके बाद सोनिया गांधी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों की चर्चा की।

इसके साथ ही पार्टी की वयोवृद्ध नेता व पूर्व शिक्षा मंत्री सुनीता चौहान से सांसद सोनिया गांधी ने गुप्तगू की। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी अब बुजुर्ग नेताओं के अनुभवों के सहारे पार्टी को मजबूती के कदम उठाए जाएंगे। बुधवार को सुबह कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों से मुलाकात करेंगी। उसके बाद बचत भवन में जिला सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगी।  

Punjab Kesari

Advertising