बेवफाई पर साेनम गुप्ता का अाया जवाब, दी ये सफाई(Pics)

Wednesday, Nov 16, 2016 - 06:14 PM (IST)

नई दिल्लीः सोनम गुप्ता की बेवफाई इन दिनों हर किसी की जुबां पर है। फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसी कई नेटवर्किंग साइटों पर सोनम गुप्ता की बेवफाई के तमाम किस्से मौजूद हैं। सोनम गुप्ता की बेवफाई की चर्चा का आलम यह है कि अब सोशल मीडिया पर साेनम का जवाब भी वायरल हाे रहा है। नाेटाें पर अब सोनम गुप्ता ने अपनी वफा साबित करते हुए लिखा है, 'बेवफा तू है सोनवीर सिंह मैं नहीं। वहीं दस रुपए के एक नोट पर लिखा है, 'मैं नहीं बेवफा, मैं नहीं बेवफा, तुम्हारी और सिर्फ तुम्हारी, सोनम गुप्ता '। 100 रुपए के नोट पर लिखा हुआ है, 'हां, मैं बेवफा हूं जो उखाड़ना है उखाड़ ले'। 

10 के नोट से शुरू हुआ सोनम गुप्ता की बेवफाई का किस्सा, बड़े नोटों और सिक्कों से होता हुआ अब डॉलर तक भी पहुंच गया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एेसी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें अक्षय कुमार, विराट कोहली, अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी जैसी हस्तियां ‘सोनम गुप्ता बेवफा है..’ या ‘सोनम गुप्ता क्यों बेवफा है? जैसे सवाल पूछते दिख रहे हैं। 

साेनम गुप्ता पर ट्वीटः-

1) @amitrajwant  
सोनम को न करें बदनाम, सोनम का नहीं है कोई कसूर, बयान जारी कर बताई दर्दनाक कहानी।
 



2) @ShuklaAkshay  
अब ये किसने कह दिया की राहुल बाबा इसलिए कुँवारे हैं क्योंकि सोनम_गुप्ता_बेवफ़ा_है ;)
 



3) @shefalitiwari7
सोनम गुप्ता बेवफा नहीं है, ये मोदी की साजिश है मेरे पास उसके वफादारी के सबूत है। 
 



4)@varshasinghmcx  
उधर मोदी जी ने RBI को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि " sonam gupta बेवफा है " छाप कर ही नए नोट जारी किए जाएं 



5) @dw_bhardwaj  
सोनम गुप्ता बेवफ़ा है या नहीं,ये तो नहीं पता। पर 500 और 1000 के नोट को बैन कर के मोदी जी कुछ लोगो के लिए बेवफ़ा जरूर हो गए है।
 

 

Advertising