बेटे ने Iphone के लिए कर दिया भूख हड़ताल, फूल बेचकर मां ने पूरी की जिद, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 05:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क : आईफोन का क्रेज युवाओं में तेजी से बढ़ता जा रहा है, और इसका एक ताजा उदाहरण हाल ही में सामने आया है। एक मंदिर के बाहर फूल बेचने वाली महिला का बेटा आईफोन की चाह में इतना अड़ियल हो गया कि उसने तीन दिनों तक भूख हड़ताल पर बैठ गया। मां और परिवार वालों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। अंततः, मां ने अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने का फैसला किया और आईफोन खरीदने के लिए स्टोर पहुंच गई।

PunjabKesari

बच्चे से अत्यधिक प्यार भी बर्बाद कर सकता है
इस घटना का वीडियो एक कंटेंट क्रिएटर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को X पर @Incognito_qfs हैंडल से पोस्ट किया गया है, जिसमें कैप्शन के साथ लिखा गया है: “बच्चे से अत्यधिक प्यार भी बर्बाद कर सकता है। माता-पिता को यह समझना चाहिए कि आखिर कहां सीमा खींचनी है।”


महिला ने बताया कि वह मंदिर के बाहर फूल बेचती है...
वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अपने बेटे के साथ आईफोन स्टोर में मौजूद है। लड़के ने हाथ में 500, 100 और 200 के नोटों के बंडल पकड़े हुए हैं। महिला ने बताया कि वह मंदिर के बाहर फूल बेचती है और उसके बेटे ने आईफोन की मांग को लेकर तीन दिनों तक खाना नहीं खाया। अंततः, मां ने उसे आईफोन के पैसे दे दिए और कहा कि वह अपने बेटे से कहेगी कि वह पैसे वापस कमाए।

PunjabKesari

यूजर्स ने वीडियो को देखकर अपनी नाराजगी जाहिर की
सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने काफी हलचल मचा दी है। कई यूजर्स ने वीडियो को देखकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने टिप्पणी की, "यह शर्मनाक है! मां को पैसे देने के बजाय बेटे को चप्पल से मारना चाहिए और भूखा मरने देना चाहिए था।"

PunjabKesari

यूजर्स ने इस लड़के की निंदा की और फुटबॉल खिलाड़ी सादियो माने और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के उदाहरण दिए, जिन्होंने अपने बच्चों को अभी तक फोन नहीं दिया है ताकि वे तकनीक से जल्दी प्रभावित न हों। इस घटना ने इंटरनेट पर पैरेंटिंग और बच्चों के प्रति माता-पिता के प्रेम को लेकर एक नई बहस को जन्म दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News