कांग्रेस नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे समीर द्विवेदी बीजेपी में हुए शामिल

Tuesday, Feb 04, 2020 - 10:00 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जनार्दन द्विवेदी के बेटे समीर द्विवेदी मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा के महासचिव अरुण सिंह की मौजूदगी में समीर द्विवेदी भगवा दल में शामिल हुए। समीर द्विवेदी ने कहा, “ मैं पहली बार किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हुआ हूं... मैंने भाजपा को इसलिए चुना क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए कार्यों से प्रेरित था, जिन्होंने अनुच्छेद 370 को खत्म करने, तीन तलाक खत्म करने और संशोधित नागरिकता कानून : सीएए: जैसे कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण और साहसिक कदम उठाए हैं।” 


समीर द्विवेदी के पिता जनार्दन द्विवेदी कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता हैं और वह एक दशक तक पार्टी के महासचिव रहे हैं। बेटे के भाजपा में शामिल होने के बाद जनार्दन द्विवेदी ने कहा, “ यह उनका स्वतंत्र निर्णय है।” समीर द्विवेदी ने शाहीन बाग प्रदर्शन का समर्थन करने वालों पर हमला करते हुए कहा, “यही लोग 1962 में चीन की प्रशंसा कर रहे थे।” उन्होंने शाहीन बाग की महिलाओं से कहा कि मोदी ने तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया है, वह कैसे उनकी नागरिकता ले सकते हैं? 


उन्होंने कहा, “अगर हम आज मोदी जी का समर्थन नहीं करते हैं, तो हम इस आग को देश में फैलने से नहीं रोक पाएंगे।” कुछ समय पहले जनार्दन द्विवेदी एक धार्मिक कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच साझा कर चुके हैं।

shukdev

Advertising