कलयूगी बेटा: गर्लफ्रेंड के खर्च उठाने के लिए कर दी मां बाप की हत्या

Wednesday, May 23, 2018 - 11:18 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी से बेटे की दरिंदगी की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी गर्लफ्रैंड की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने मां बाप को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल पिता ने उसे पैसे देने से इंकार कर दिया जिसका बदला लेने के लिए आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार 27 अप्रैल को दिल्ली पुलिस को एक बुजुर्ग दंपत्ति की मौत की खबर मिली। मृतक शमीम और तसलीन के बेटे अब्दुल रहमान ने खुद पुलिस को इसकी जानकारी दी। उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी रची। उसने घर में रखे साढ़े 5 लाख रुपये भी नहीं उठाए जिससे किसी को शक न हो लेकिन पोस्टमॉर्टम से पता चला कि दोनों की हत्या मुंह दबाकर की गई। पुलिस ने शक के अधार पर रहमान से सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद उसनेअपने मां-बाप की हत्या की बात कबूल कर ली।  

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि अब्दुल अपने मां बाप का एक इकलौता बेटा था। उसे अपनी गर्लफ्रैंड की ज़रूरतों और नशे की लत को पूरा करने के लिए पैसे की जरूरत थी लेकिन उसके पिता ने उसे पैसे नहीं दिए। आरोपी ने अपने दो साथियों नदीम और गुड्डू के साथ मिलकर तकिये और चद्दर से दम घोट कर अपने मां-बाप की हत्या कर दी। उसने दोनों साथियों को इस काम के बदले ढाई लाख रुपए देने का भी वादा किया था। डीसीपी के अनुसार अब्दुल रहमान की पहले शादी हुई थी लेकिन नशे की वजह से तलाक हो गया था।

vasudha

Advertising