बेटा है टीम इंडिया का स्टार क्रिकेटर, पिता घर-घर डिलीवर कर रहे सिलेंडर, वायरल हुई VIDEO

Sunday, Jan 28, 2024 - 11:18 AM (IST)

नेशनल डेस्क: स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने पिछले कुछ साल में अपने दमदार प्रदर्शन से सबका ध्यान खींचा है। बेहद ही कम समय में रिंकू ने अपने दम पर न केवल भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाई है, बल्कि दुनिया में भी अपना नाम बना लिया है। टीम इंडिया में शामिल होने के बाद रिंकू सिंह लगातार अपना जबरदस्त खेल दिखा रहे हैं। इसी बीच रिंकू सिंह के पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एलपीजी गैंस सिलेंडर की डिलीवरी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें रिंकू सिंह के पिता गैस सिलेंडर की डिलीवरी करते हुए नजर आ रहे हैं। बेटे के स्टार क्रिकेटर बनने और लाखों रुपए कमाने के बावजूद रिंकू सिंह के पिता गैस सिलेंडर सप्लाई का काम कर रहे हैं। अब ये मजबूरी है या खुद्दारी? इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता। रिंकू सिंह के पिता को डिलीवरी करते देख फैंस भी उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। 
 

इस वीडियो को @Vipintiwari952 की आईडी से X पर पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- रिंकू सिंह के पिता गैस सिलेंडर सप्लाई करते नजर आते हैं, रिंकू भारत के लिए खेलते हैं, इसके बावजूद उनके पिता गैस सिलेंडर सप्लाई करने का काम जारी रखते हैं। मेहनती परिवार। यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को अभी तक 953.3K व्यूज मिल चुके हैं। कई यूजर्स भी वीडियो पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर का कहना है- लावारिस फिल्म का एक डायलॉग है...इंसान को अपनी औकात कभी नहीं भूलना चाहिए। एक यूजर ने उन्हें रीयल राइफ का हीरो बताया है। कोई कह रहा है कि पिता अपनी खुद्दारी की वजह से अभी भी काम कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इसे रिंकू के पिता की ईमानदारी बताया है। रिंकू के बड़े भाई एक प्राइवेट कोचिंग मे जॉब करते हैं। छोटा भाई सोनू सिंह प्रॉपर्टी का बिजनेस करता है, जबकि मां हाउस वाइफ हैं।

रिंकू सिंह का करियर
रिंकू सिंह ने अभी तक कुल 17 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 411 रन बनाए हैं। 15 टी20 मुकाबलों में रिंकू सिंह ने 89 की औसत और 176 के जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 356 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल है। वहीं 2 वनडे मैचों में रिंकू सिंह ने 134 के स्ट्राइक रेट से 55 रन बनाए हैं।

 

rajesh kumar

Advertising