PM मोदी की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जो दिखाती हैं उनके सफर की झलक

Tuesday, Sep 17, 2019 - 12:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना आज अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी उन्हे इस खास दिन के लिए बधाई दी जा रही है। पीएम मोदी के जन्मदिन के लिए अहमदाबाद शहर दुल्हन की तरह सजा हुआ है। हवाई अड्डे से लेकर राज भवन तक बधाई संदेशों वोले होर्डिंग और बैनर लगे हैं। 

एक साधारण परिवार में जन्मे और रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने वाले मोदी का सता के शीर्ष पर पहुंचना, इस बात का बहुत बड़ा संकेत है कि जिंदगी में एक व्यक्ति अगर दृढ़ निश्चय कर ले तो उसे कोई भी उसकी मंजिल तक पहुंचने से नहीं रोक सकता। 

एक दृढ़ इच्छा शक्ति और जज्बे से भरा शख्स मुश्किल से मुश्किल हालात को आसान बनाकर अपने लिए नए रास्ते बना सकता है और इसका एक उदाहरण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

मोदी का क्रेज युवाओं के साथ-साथ बच्चों में भी खासा दिखाई देता है। वह युवाओं के सर्वाधिक लोकप्रिय पीएम हैं। जनता ने उनके हर फैसले को सिर माथे पर स्वीकार किया है। 

पीएम 68 साल की उम्र में भी काफी एक्टिव रहते हैं। उनके बोलने की एनर्जी से लेकर उनके योगा तक को युवा काफी पंसद करते हैं। यहीं नहीं उनके कपडों के स्टाइल का खब पसंद किया जाता है। नरेंद्र मोदी की ये अनदेखी तस्वीरें दिखाती हैं उनके सफर की झलक:-


vasudha

Advertising