देखें PM मोदी की वो तस्वीरें जो हो गई इतिहास में दर्ज...

Friday, May 26, 2017 - 02:14 PM (IST)

नेशनल डैस्क: 26 मई 2014 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की बागडोर संभाली थी। आज सत्ता में आए मोदी सरकार को तीन साल हो गए। तीन साल सफलतापूर्वक पूरे होने पर भाजपा आज जश्न मना रही है। पीएम आज असम में हैं जहां उन्होंने  ब्रह्मपुत्र नदी पर बने देश के सबसे लंबे पुल 'ढोला-सादिया महासेतु' का उद्घाटन किया। पीएम के नाम का डंका देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बज रहा है। पीएम ने अपने इन तीन साल के कार्यकाल में भले ही कई कड़े कदम उठाए हो लेकिन इनके साथ ही एक मैसेज जो पूरे देश को उन्होंने दिया वो ये कि उनका हर फैसला देश के विकास के साथ जुड़ा है। फिर चाहे वो नोटबंदी हो, सर्जिकल स्ट्राइक या फिर स्वच्छ भारत अभियान।


नोटबंदी के दौरान पूरा देश भले ही बैंकों के बाहर लाइनों में लग गया था लेकिन आज भी लोगों की पहली पंसद पीएम मोदी ही हैं और उनके इस कदम की छोटे से लेकर बड़े कई व्यापारियों ने प्रंशसा की।

सता में आने के बाद पीएम मोदी की कई ऐसी यादगार तस्वीरें हैं जो इतिहास में दर्ज हुई। उनके कपड़ों का स्टाइल, उनके बोलने का स्टाइल सब अलग है। जब वो अपनी बात देश के सामने रखते हैं तो इतने प्रभावशाली ढंग से रखते हैं कि सब तब ध्यान से उन्हें सुनते हैं। फिर चाहे वो राहुल पर बोले हों, या फिर केजरीवाल पर। मोदी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे यूजर्स के सवालों के जवाब भी बेबाकी से देते हैं।

Advertising