2010 से बेची चाय, अब ऐसे पलटी किस्मत... जानिए क्या है Dolly चायवाले की success story

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 03:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही में बिल गेट्स को चाय पिलाने वाले चाय वाला पूरे देश में मशहुर हो गया है। देश का हर इनसान अब इस चाय वाले को जानता है। नागपुर में अलग स्टाइल से चाय बनाकर मशहूर हुए डॉली चाय वाला ने अपनी सफलता की कहानी शेयर की है। बीते दिनों डॉली दुनिया के बड़े रईसों में शामिल बिल गेट्स को अपने हाथ से बनी चाय पिलाई थी। उस वक्त से वह काफी चर्चा में चल रहे है।

इतना ही नहीं इसका वीडियो खुद गेट्स ने अपने पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में बिल गेट्स डॉली से एक कप चाय को मांगते हैं।फिर वो उनकी चाय पीते दिखाई देते हैं। अब तक इस वीडियो को कई मिलियन लोग देख चुके हैं। बिल गेट्स के इस वीडियो शेयर करते ही डॉली की हर तरफ चर्चा होने लगी। डॉली अपने कपड़ों, हेयरस्टाइल और चाय बनाने के स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो चुके हैं। वहीं अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया है। जिसमें वो बताते हैं कि उन्होंने साल 2010 में चाय बेचना शुरू किया था। 

वीडियो के टेक्स्ट पर 31 दिसंबर, 2010 की तारीख लिखी दिखती है। इसमें भी डॉली चश्मे और लंबे बालों में दिखाई दे रहे हैं। वो लोगों को चाय बेचते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सफलता के लिए कड़ी मेहनत करो। वीडियो में आगे वो बिल गेट्स के साथ दिखते हैं।गेट्स के हाथ में चाय का कप नजर आ रहा है। इसके बाद वो ट्रोली बैग लेकर एयरपोर्ट पर नजर आते हैं। डॉली वीडियो में आगे मीडिया को इंटरव्यू देते हुए भी दिखते हैं। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D🫖LLY (@dolly_ki_tapri_nagpur)


वीडियो में वो आगे प्लेन में महंगे आईफोन के साथ और फिर बाउंसर्स के साथ चाय बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'वर्किंग हार्ड।' बता दें, डॉली के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं। इसके अलावा उनका अपना एक यूट्यूब चैनल भी है। वो बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद से बड़े ब्रांड्स के लिए विज्ञापन भी कर रहे हैं। इसके साथ ही एक अन्य वीडियो में डॉली बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर के साथ दिख रहे हैं।

वो उनकी टपरी पर चाय पीने आई थीं। डॉली के हाथ की चाय पानी के बाद एक्ट्रेस काफी तारीफ करती हैं। इसके अलावा राजनेता भी उनके मिलने आए। डॉली ने बाउंसर्स वाला वीडियो शेयर कर कहा कि कभी सोचा नहीं था कि बाउंसर्स रखने पड़ेंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News