''पापा-पापा मुझसे गोली चल गई और मेरा दोस्त सलमान मर गया''

Monday, Apr 15, 2019 - 10:47 AM (IST)

नई दिल्ली(नवोदय टाइम्स): सुहैल और सलमान पिछले 8 सालों से गहरे दोस्त थे। दोनों में इतनी गहरी दोस्ती थी कि एक दूसरे के लिए हर छोटी-बड़ी परेशानी में साथ खड़े रहते थे। शनिवार की रात 11:09 बजे सुहैल ने अपने पिता मो.अकरम को कॉल कर बताया कि पापा-पापा मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई, मेरे बचपन का दोस्त सलमान गोली लगने से मार गया। हम लोग वीडियो बना रहे थे और अचानक मुझ से गोली चल गई। 

डॉक्टरों ने कर दिया सलमान को मृत घोषित
अकरम उस समय दरियागंज स्थित घर पर मौजूद थे। उन्होंने सुहैल को वहां बुला लिया। वहीं पर सुहैल ने अपने खून से सने कपड़े भी बदल दिए, जबकि वह लोग सलमान को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत के पिता हाजी शाकिर ने बताया कि रात करीब 11:25 बजे जब उनके जानकार अब्दुल रहमान और हाजी इमरान ने उन्हें फोन करके बताया कि सलमान को गोली लग गई है और आप एलएनजेपी हॉस्पिटल आ जाओ, तो पहले तो उन्हें उनकी बात पर यकीन ही नहीं हुआ। हॉस्पिटल जा रही रहे थे कि कुछ देर बाद रास्ते में फिर से गोली आया और पता चला कि डॉक्टरों ने सलमान को मृत घोषित कर दिया है।

गुस्साएं परिजनों ने किया हंगामा
सलमान की मौत के 20 घंटे बाद भी जब परिजनों को उसका पोस्टमार्ट के बाद शव नहीं मिला तो परिजनों ने बाराखम्भा रोड थाने के बाहर गुस्साएं परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सलमान के एक रिस्तेदार ने बताया कि पुलिस कागजी कार्रवाई का हवाला देकर जानबूझकर पोस्टमार्टम में देरी कर रही है। सूचना के बाद से ही वह कभी अस्पताल तो कभी थाने के चक्कर लगा रहे है। थाने के गेट पर हंगामा देख अन्य पुलिसकर्मियों ने वहां पहुंच कर परिजनों को शांत किया। 

Anil dev

Advertising