रानू मंडल के लिए फरिश्ता बने शख्स पर बेटी ने लगाया गंभीर आरोप

Thursday, Sep 05, 2019 - 12:33 PM (IST)

नई दिल्ली: किसी ने सच ही कहा गया है कि कब किसकी किस्मत बदल जाए कोई नहीं जानता। कुछ ऐसी ही किस्मत पाई है रानू मंडल ने। ना तो उनके पास रहने की जगह थी और ना ही खाने के लिए पैसे। अब तक केवल रेलवे स्टेशन गाने वाली रानू मंडल को सोशल मीडिया ने ऐसी पहचान दिलाई कि आज वह स्टार बन चुकी हैं। उनके चर्चे चारों तरफ हैं और अब तो वो बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू भी कर चुकी हैं। वहीं अब रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ रॉय लने मां का वीडियो बनाने वाले युवक एतींद्र चक्रवर्ती पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि उनकी मां का ध्यान रखने वाले लोग उन्हें रानू से मिलने नहीं दे रहे हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान एलिजाबेथ बताया कि एतींद्र और तपन दास (क्‍लब के सदस्‍य) इस तरह दिखावा कर रहे हैं कि जैसे वो मेरी मां के सगे बेटे हों। उन्होंने और क्लब के दूसरे सदस्यों ने मुझे धमकी दी है कि अगर मैं अपनी मां के पास दिखाई दी तो वो मेरी टांगें तोड़कर फिंकवा देंगे। वो लोग फोन पर भी मुझे मेरी मां से बात नहीं करने दे रहे हैं। वो मेरी मां को मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं। उन्होंने कहा कि वे मेरे खिलाफ मां का ब्रेनवाश करने में भी जुटे हुए हैं। वे मेरी मां के जरिए शोहरत चाहते हैं, इसलिए मुझे हटा रहे हैं।

एलिजाबेथ साथी ने कहा कि मैं तलाकशुदा हूं और सिउड़ी में किराने की छोटी सी दुकान चलाती हूं। मैं अपने छोटे से बेटे का भी पालन-पोषण कर रही हूं। मेरी अपनी आर्थिक हालत ठीक नहीं है, फिर भी जहां तक संभव होता था, मैं मां की देखभाल करती थी। मैंने कई बार मां को मेरे साथ रहने को भी कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। रॉय ने कहा, मैं कोई ऐसा कदम नहीं उठाना चाहती जिससे मेरी मां पर नकारात्मक असर पड़े।  फिलहाल साथी रानू मंडल के मुंबई से लौटने का इंतजार कर रही हैं।

हिमेश रेशमिया ने दिया अपनी फिल्म में गाने का मौका
दरअसल रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थीं।  रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं। एक दिन रानू प्यार का नगमा गा रही थी तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती स्टेशन पर आए। उन्होंने रानू का गाते हुए वीडियो बना लिया। बाद में एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया।  इसके बाद रानू अब हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही हैं। हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड करने वक्त एतींद्र भी स्टूडियो में ही थे। एतींद्र को खुद भी यकीन नहीं आ रहा कि उनके एक वीडियो ने कैसे एक महिला की जिंदगी बदल दी। रानू को मौका देने के लिए एतींद्र ने हिमेश रेशमिया को धन्यावाद किया है। 

वीडियो ने बदल दी रानू की जिंदगी
अपने गानों से लगातार सुर्खियां बटौरने वाली रानू चर्चा में तब आई थी जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ। 38 सेकंड के इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो ने रानू की किस्मत बदल दी। लोग कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं। रानू ने यह साबित कर दिया कि अगर आपके अंदर हुनर है जो दुनिया की कोई भी ताकत आपको कामयाब बनाने से नहीं रोक सकती।

Anil dev

Advertising